Maharashtra में आधी रात तक खुल सकेंगे रेस्तरां, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार गिरावट आ रही है, जिसे देखते हुए वहां की सरकार द्वारा एक के बाद एक रियायतें दी जा रही हैं.

  • 852
  • 0

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार गिरावट आ रही है, जिसे देखते हुए वहां की सरकार द्वारा एक के बाद एक रियायतें दी जा रही हैं. अब राज्य में रेस्टोरेंट के खुलने का समय बढ़ा दिया गया है. अब यहां के रेस्टोरेंट रात 12 बजे तक खुले रह सकेंगे, जो अब तक 10 बजे तक खुल रहे थे. इसके अलावा दुकानों को खुला रखने का समय भी बढ़ा दिया गया है और अब दुकानें रात 11 बजे तक खुली रह सकेंगी. इस आशय का निर्णय सोमवार को लिया गया और जिसकी घोषणा आज की गई है.

ये भी पढ़ें:-Madhya Pradesh VVIP Tree: भारत का VIP पेड़, 24 घंटे पुलिस करती है सुरक्षा

वैक्सीनेशन है जरुरी

हालांकि सरकार ने कहा है कि रेस्टोरेंट के कर्मचारियों और संचालकों के लिए वैक्सीन की दोनों डोज लेना अनिवार्य है. सरकार ने कहा कि विभिन्न प्रतिष्ठानों पर, "हालांकि, वायरस के प्रसार को रोकने के लिए, समय को विनियमित करने, सेवा प्रदाताओं के साथ-साथ आगंतुकों को पूरी तरह से प्रतिरक्षित करने आदि जैसी आवश्यकताएं लागू की गई हैं.

ये भी पढ़ें:-राष्ट्रभाषा हिंदी को लेकर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Reject Zomato

22 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा घर और सिनेमाघर

सरकार ने सोमवार को समय बदलने के लिए यह फैसला लिया. सरकार ने अपने आदेश में कहा, 'आने वाले त्योहारी सीजन को देखते हुए दुकानों, रेस्टोरेंट और होटलों में समय की पाबंदी से भीड़ बढ़ेगी. राज्य में कोरोना के नए मामलों की घटती संख्या को देखते हुए सरकार ने सोमवार को मनोरंजन पार्क, थिएटर और सिनेमाघर खोलने की घोषणा की. प्रदेश में 22 अक्टूबर से सिनेमा घर और सिनेमाघर खुलेंगे 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT