पंजाब: तरन तारन में थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जांच में जुटी पुलिस

आतंकियों ने तरन तारने के पुलिस स्टेशन सरहली स्थित सांझ केंद्र पर हमला किया. पुलिस ने बताया कि सरहाली पुलिस थाने पर रात करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ.

  • 533
  • 0

पंजाब के तरन तारन से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां आतंकियों ने तरन तारने के पुलिस स्टेशन सरहली स्थित सांझ केंद्र पर हमला किया. पुलिस ने बताया कि सरहाली पुलिस थाने पर रात करीब 1 बजे रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ. सरहली पुलिस स्टेशन अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर स्थित है. पुलिस हमले की जांच में जुट गई है. इस घटना की सूचना एजेंसियों को भी दे दी गई है. 

हमले से टूटी दीवार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक,  राष्ट्रीय राजमार्ग 54 (एएसआर-बठिंडा) से सरहाली थाने पर आतंकियो ने रॉकेट लॉन्चर जैसे हथियार से अटैक किया. इस हमले की वजह से थाने की दीवार, सांझ केंद्र के दरवाजों के शीशे और दरवाजे का एक स्क्रॉल टूट गया. 

हमले के वक्त तैनात थे 5- 6 पुलिस कर्मी

सूत्रों के मुताबिक, हमले के वक्त सरहली पुलिस स्टेशन में 5-6 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे. राहत की बात है कि इस हमले में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. घटना के तुरंत बाद तरन तारण के SSP पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने थाने के अंदर से रॉकेट और राष्ट्रीय राजमार्ग से एक पाइप-जैस दिखने वाला ऑब्जेक्ट (रॉकेट-लॉन्चर-प्रकार के हथियार का हिस्सा) बरामद कर लिया है.

इससे पहले भी हुआ था हमला 

इससे पहले 8 मई, 2022 में पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था. यह अटैक शाम के वक्त हुआ था इस वजह से कोई जन हानि नहीं हुई थी. तब अधिकारियों ने बताया था कि ग्रेनेड अटैक की वजह से एक दीवार और कांच के शीशे टूट गए हैं. यह अटैक पार्किंग में एक कार से किया गया था. 

हमले से मचा हड़कंप 

गौरतलब है कि तरन तारन में सरहली पुलिस स्टेशन के सांझ केंन्द्र पर रॉकेट लॉन्चर के हमले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. इसकी जांच की जा रही है.

पाकिस्तान बार्डर के पास है तरन तारन 

मालूम हो की पंजाब का तरन तारन क्षेत्र पाकिस्तान बॉर्डर के पास ही स्थित है. वाघा बॉर्डर से तरन तारन की दूरी 43.6 किलोमीटर है. पुलिस इस हमले की जांच कर रही है. 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT