Delhi Girl Murder Case: झबरू से मिली धमकी, इसके बाद साहिल ने कर दी साक्षी की हत्या, पढ़िए पूरी कहानी

Sakshi murdered Case: जांच में सामने आया है कि साक्षी के शरीर पर 34 चोट के निशान मिले हैं. 16 बार चाकू से वार किए गए थे. साथ ही आरोपी ने पत्थर से कुचला गया था.

  • 340
  • 0

Shahbad dairy Murder case: दिल्ली के शाहबाद डेरी में रविवार को हुए वीभत्स हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया. अब दिल्ली पुलिस सिरफिरे आशिक साहिल का साइको एनालिसिस टेस्ट(Psychoanalysis Test)कराएगी. गौरतलब है कि, 28 मई को साहिल ने एक नाबालिग लड़की को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने बीते दिन उसे यूपी के बुलंद शहर से गिरफ्तार की थी. 

साहिल के दिमागी हालत का पता लगाया जाएगा

बता दें कि, साइको एनालिसिस टेस्ट के जरिए साहिल के दिमाग, उसके रहन सहन, उसकी दिनचर्या उसकी हॉबीज का लेखा जोखा इकट्ठा किया जाएगा. जो इस हत्या गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को मदद करेगा. इस बीच दिल्ली मर्डर केस की जांच 6 किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है. 

पुलिस को चाकू की तलाश 

बता दें कि आरोपी साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. फिलहाल वह पुलिस रिमांड में है. गुरुवार को उसको फिर से कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. दिल्ली पुलिस आरोपी साहिल से लगातार पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है आरोपी बदले हुए बयान दे रहा है. पुलिस को उस चाकू की तलाश है जिससे साहिल ने साक्षी हत्या की थी. 

साक्षी के शरीर पर मिलें 34 चोट के निशान

जांच में सामने आया है कि साक्षी के शरीर पर 34 चोट के निशान मिले हैं. 16 बार चाकू से वार किए गए थे. साथ ही आरोपी ने पत्थर से कुचला गया  था. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक साक्षी और आरोपी साहिल दोनों रिलेशनसिप में थे. लेकिन साक्षी पर साहिल शक करता था. 

धमकी के बाद साहिल ने की हत्या 

इसके कारण दोनों  के बीच झगड़े हो गए थे. बातचीत बंद हो गई थी. इसके बाद साक्षी एक झबरू नाम के लड़के से मिली. झबरु को इलाके का दबंग कहा जाता है. साक्षी ने झबरु से  बताई की उसे साहिल परेशान करता है. झबरु ने इसके बाद साहिल को धमकी दी. इसके बाद साहिल ने साक्षी के मर्डर करने का प्लान कर लिया और हत्या कर दी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT