नवाब मलिक के फिर घेरे में आए समीर वानखेड़े, पत्नी की बहन पर लगे ड्रग्स से जुड़े ये आरोप

ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े पर इस वक्त निशाना साध रहे नवाब मलिक ने अपने ताजा ट्वीट के जरिए एक बार फिर से वानखेड़े को निशाना बनाया है.

  • 704
  • 0

ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े पर इस वक्त निशाना साध रहे नवाब मलिक ने अपने ताजा ट्वीट के जरिए एक बार फिर से वानखेड़े को निशाना बनाया है. ताजा ट्वीट में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा कि क्या उनकी पत्नी की बहन ड्रग्स के काले धंधे से ताल्लुक रखती थीं? इस गंभीर आरोप को लेकर समीर की सफाई तक सामने आई है.

नवाब मलिक ने सफाई देते हुए कहा , 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में लंबित है. यह रहा उसका सबूत. अपने इस ट्वीट के साथ नवाब मलिक ने कुछ स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया है, जिसमें एक केस का जिक्र किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि जिन स्क्रीनशॉर्टस को नवाब मलिक ने साझा किया है वह कुछ वक्त पहले से ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं. ऐसा दावा किया गया है कि हर्षदा रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन है. नवाब मलिक के हल ही में लगाए गए आरोपों को लेकर समीर वानखेड़े तक की सफाई आई है. उन्होंने अपनी बात में कहा कि यह मामला 2008 का है. उस वक्त वह एनसीबी का हिस्सा नहीं थे. 2017 में उन्होंने क्रांति रेडकर से शादी की थी. ऐसे में हर्षदा के केस से उनका कोई ताल्लुक नहीं है. नवाब मलिक क्रूज पार्टी से जुड़े ड्रग्स केस को शुरुआत से फर्जी बात रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT