सम्राट पृथ्वीराज ने हिला दिया बॉक्स ऑफिस, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

सम्राट पृथ्वीराज की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है, जिसे देखकर निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में इस आंकड़े को रोकना मुश्किल है.

  • 578
  • 0

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई थी.

पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन
आपको बता दें कि, अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. लेखक-फिल्म निर्माता चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. खास बात यह है कि 'मिस वर्ल्ड 2017' मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है. मानुषी इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं.

भारत भारतीयों के लिए है
मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि फिल्म की पहले दिन की कमाई साबित करती है कि दर्शकों ने इस साहस और बलिदान की कहानी से जुड़ाव महसूस किया है. उन्होंने कहा सम्राट मानते थे कि भारत भारतीयों के लिए है. उन्होंने भारत को आक्रमणकारियों से मुक्त रखने के लिए अपनी अंतिम सांस तक संघर्ष किया. हमारा लक्ष्य इस कहानी को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना है और दर्शक पहले ही कहने लगे हैं कि यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT