सानिया मिर्जा और शोएब का रिश्ता डगमगाया, कपल हो सकता है अलग

हमारे देश की जानी मानी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से धूमधाम से शादी की और यह जोड़ी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है.

  • 403
  • 0

हमारे देश की जानी मानी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से धूमधाम से शादी की और यह जोड़ी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. शादी के समय अलग-अलग धर्म के होने के कारण इनकी शादी में काफी विवाद भी हुआ हालांकि दोनों ने अपने प्यार के आगे धर्म के बंधन को तोड़कर एक दूसरे को अपना साथी बना लिया. वहीं, इन दिनों सानिया मिर्जा एक बार फिर से काफी चर्चाओं में आ गई हैं.

शादी टूटने की कगार पर

दरअसल, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उनके शादीशुदा रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों का तो यहां तक ​​कहना है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है और इन तमाम अटकलों के बीच टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जो सब कुछ बनाने में अहम भूमिका निभा रही है. 

लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट

सानिया मिर्जा के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को देखने के बाद उनके और शोएब मलिक के रिश्ते के चल रहे चर्चे और भी तेज हो गए हैं. जी दरअसल हाल ही में सानिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटे इजहान मलिक के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है, "वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं.

शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं 

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा का ये पोस्ट आते ही जमकर वायरल हो गया और इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग सानिया मिर्जा की निजी जिंदगी को लेकर कयास लगा रहे हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि अभी तक इस मामले में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.


बेटे का जन्मदिन मनाया

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अल्लाह की तलाश में टूटे हुए दिल कहां जाते हैं.. आपको बता दें कि हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने बेटे का जन्मदिन मनाया और शोएब मलिक ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टा अकाउंट से अपने बेटे इजहान की एक तस्वीर साझा की, हालांकि इस मौके पर सानिया मिर्जा ने किसी से नहीं किया. तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी साझा नहीं किया गया था.

साल 2010 में हुई थी शादी

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में हैदराबाद में बेहद शाही अंदाज में शादी की थी और शादी के 8 साल बाद इस जोड़े को एक बेटा हुआ था. वहीं शादी के 12 साल बाद इस कपल के बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT