ऑस्ट्रेलिया ओपन में हार के बाद सानिया मिर्जा ने की संन्यास लेने की घोषणा

सानिया मिर्जा ने अपने इस हार के बाद टेनिस से संन्यास लेने का घोषणा कर दी. उन्होंने कहा कि ‘मैंने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी सीजन होगा.

  • 950
  • 0

भारत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टेनिस को अब अलविदा कहने का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया ओपन खेलने के लिए पहुंची सानिया मिर्जा को अपने पहले ही राउड में  हार का सामना करना पड़ा. सानिया के साथ-साथ रोहन बोपन्ना भी अपने पहले ही दौर में बाहर हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें:- लाइव टीवी डिबेट के दौरान नाच पड़ी महिला, वीडियो हुआ वायरल

पहले दौर के मैच में सानिया और नादिया की जोड़ी को स्लोवेनिया की टमारा जिदानसेक और काजा जुवान की जोड़ी ने एक घंटे 37 मिनट में 4-6 6-7(5) से करारी शिकस्त दे दी. लेकिन हारने के बावजूद इभी दोनों खिलाड़ी ग्रैंड स्लैम से बाहर नहीं हुए हैं.  

ये भी पढ़ें:- Up Election 2022: अखिलेश यादव लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, सपा को मिल रहा हैं टीएमसी का समर्थन

हालांकि पूरे देश को सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना से काफी ज्यादा उम्मीद थी जिसपे दोनों ही खड़े नहीं उतर पाए. अब दोनों ही खिलाड़ी युगल वर्ग के पहले ही दौर में हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ओपन से बाहर हो चुके है. 

ये भी पढ़ें:- मुलायम सिंह की बहू Aparna Yadav बीजेपी में हुईं शामिल

सानिया मिर्जा ने अपने इस हार के बाद टेनिस से संन्यास लेने का घोषणा कर दी. उन्होंने कहा कि ‘मैंने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी सीजन होगा. मैं एक-एक सप्ताह खेल रही हूं. पता नहीं है कि मैं पूरे सीजन तक खेल पाऊंगी. लेकिन मैं चाहती हूं कि पूरे सीजन तक रहूं.’ 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT