बीजेपी-शिवसेना के बदलते दिखे सुर, संजय राउत ने कहा- हमारे रिश्ते आमिर खान-किरण राव की तरह

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शिवसेना और बीजेपी की तुलना एक्टर आमिर खान और किरण राव से कर दी है, जानिए क्या रही इसकी वजह.

  • 1275
  • 0

महाराष्ट्र में इस वक्त राजनीतिक अटकलों का दौर अभी जारी है. नवंबर 2019 में जब उद्धव ठाकरे ने सत्ता संभाली थी तब से बीजेपी और शिवसेना के बीच अनबन पैदा होने लगी थी. लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और शिवसेना के सुर बदलते हुए नजर आ रहे हैं. बयानों की बौछार के बीच फिर से दोस्ती के संकेत मिलने लगे हैं. इसी कड़ी में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शिव सेना और बीजेपी की तुलना एक्टर आमिर खान और किरण राव से कर दी. उन्होंने कहा है कि बीजेपी से उनकी पार्टी के रिश्ते बिल्कुल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव की तरह है. आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि दो दिन पहले ही इन दोनों का तलाक़ हुआ है. लेकिन तलाक़ के बावजूद इन दोनों ने भविष्य में अच्छे रिश्ते बनाए रखने के संकेत अपने फैंस को दिए हैं.

संजय राउत के सामने आए इस बयान से फिलहाल ऐसे संकेत देखने को मिल रहे हैं कि शिवसेना और बीजेपी के बीच फिर से दोस्ती के हाथ बढ़ रहे हैं.  संजय राउत ने कहा, 'हम लोग भारत-पाकिस्तान नहीं हैं. हमारे रिश्ते आमिर खान और किरण राव की तरह है. हमारे यानी शिवसेना और बीजेपी के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती कायम रहेगी.' बता दें कि तलाक के ऐलान के अगले दिन आमिर और किरण ने एक साथ आकर एक बयान तक जारी किया था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT