T20WC 2021: धोनी के मेंटॉर बनने पर उठे सवाल

महेंद्र सिंह धौनी को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का मेंटर नियुक्त किया गया है. हालांकि उनके मेंटर बनने के बाद इस पर सवाल उठने लगे हैं और उनके खिलाफ एपेक्स कोर्ट को भी लिखा गया है.

  • 1004
  • 0

टी-20 विश्वकप 2021 के लिए घोषित हुई भारतीय टीम के मेंटर के तौर पर एमएस धोनी को चुना गया है. वह इस दौरान अपने अपार अनुभव से टीम का मार्गदर्शन करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी की अगुवाई में भारत ने पहला टी20 विश्व कप का संस्करण अपने नाम किया था. धोनी तीन बार आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को भी चैंपियन बना चुके हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई की शीर्ष परिषद को धोनी की नियुक्ति के खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत मिली हैं.




मध्य प्रदेश एसोसिएशन के पूर्व अधिकारी संजीव गुप्ता ने बीसीसीआई को खत लिख शिकायत की हैं कि धोनी की नियुक्ति हितों के टकराव का मामला हैं, जिसमें एक शख्स दो पदों पर एक साथ नहीं रह सकता हैं. आपको बता दे धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान भी हैं और बीसीसीआई ने उन्हें टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटॉर भी जोड़ा हैं. राहुल द्रविड़ ने भी भारतीय अंडर-19  और इंडिया का कोच बनने से पहले आईपीएल से अपना नाता तोड़ा था. 







 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT