हिल स्टेशन पर उमड़ी भीड़ को देखकर सरकार ने दी कड़ी चेतावनी जानिए पूरा मामला

अपना मनोरंजन करने के लिए हिल स्टेशन आदि जगहों पर जाकर घूमने लगे. लेकिन इतनी भीड़ देखने के बाद सरकार अब शक्ति में दिखाई दे रही है.

  • 1525
  • 0

सरकार ने हाल में ही घूमने फिरने वाली जगहों पर कुछ पाबंदियां हटा दी थी. जिसके बाद लोग अपना मनोरंजन करने के लिए हिल स्टेशन आदि जगहों पर जाकर घूमने लगे. लेकिन इतनी भीड़ देखने के बाद सरकार अब शक्ति में दिखाई दे रही है. सरकार के द्वारा कहा गया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किए बिना, हिल स्टेशन बाजारों में घूमने वाले लोग महामारी की दिशा में हुए प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के द्वारा कहा गया कि हिल स्टेशनों पर घूमने आने वाले यात्री कोविड-19 का पालन नहीं कर रहे हैं और इन प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया तो हम वापस इन सभी डील को रद्द कर देंगे. क्योंकि अब तक किए गए सारे प्रयास खराब हो जाएंगे अगर ऐसे ही भीड़ दिखाई दी.

आईसीएमआर के महानिदेशक डॉ बलराम भार्गव के द्वारा कहा गया कि जो तस्वीरें हिल स्टेशन पर पर्यटक की दिखाई दी है. वह डराने वाली है. लोगों को कोविड-19 के नियमों का पालन करना चाहिए. क्योंकि अभी भविष्य में तीसरी लहर आने वाली है. जिसके लिए हमें पहले से ही तैयार रहना होगा. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शिमला और मनाली में कोविड के उचित व्यवहार के बड़े पैमाने पर उल्लंघन को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार को पत्र लिखा है

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT