एमपी में सनसनीखेज घटना को दिया गया अंजाम, विवाद के चलते युवक के काटे दोनों हाथ

एमपी के होशंगाबाद जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवक के पांच आरोपितों ने दोनों हाथ काट दिए हैं.

  • 2617
  • 0

एमपी के होशंगाबाद जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवक के पांच आरोपितों ने दोनों हाथ काट दिए हैं. मुख्य आरोपी स्थानीय सरपंच का पति है. बताया जा रहा है कि इन लोगों के पुराने विवाद हैं. विवाद के दौरान युवक ने सरपंच के पति का कॉलर पकड़ लिया था. इससे नाराज होकर युवक के दोनों हाथ काट दिए गए. घटना बाबई के गांव चोराहेट की है. शुक्रवार की रात आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने योजनाबद्ध तरीके से युवक को घेर लिया और उसे रोक लिया. इसके बाद उसने मारपीट की और तलवार जैसे हथियार से उसके दोनों हाथ काट दिए. घायल युवक को गंभीर हालत में होशंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाबई पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

बाबई टीआई अशोक बारबडे ने बताया कि 27 वर्षीय सोमेश चौधरी गांव की ओर आ रहा था. इसी बीच वेंकट, केशव, भगवान सिंह, नाटी चौधरी और मकरंद ने नहर को घेर लिया और उसकी बाइक रोक दी. पांचों ने पहले सोमेश के साथ मारपीट की. इसके बाद उनके दोनों हाथ बका से कट गए. घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. घायल सोमेश को किसी तरह होशंगाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT