शहनाज गिल संभाले नहीं संभल रहीं, रो रो कर बुरा हाल, श्मशान पहुंची शहनाज गिल.

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्मशान पहुंची हैं

  • 5983
  • 0

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्मशान पहुंची हैं. सिद्धार्थ की मौत से सभी लोग शोक में हैं. सभी फेन्स का रो रो कर बुरा हाल है.सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पीली पड़ गयी थी शहनाज गिल. रोते-बिलखते परिवार का बुरा हाल है. शहनाज की हालत देखकर आपको भी रोना आ जाएगा.




श्मशान पहुंची शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस सहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं. इस दौरान शहनाज गिल काफी भावुक दिखीं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ दोनों काफी अच्छे मित्र रहे थे.


अंतिम यात्रा पर निकले सिद्धार्थ

सबके चहीते सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं. एंबुलेंस के जरिए सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर एम्बुलेंस में सीधा ओशिविरा श्मशान की ओर जा रहा है. यहीं पर थोड़ी देर में सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर कूपर हॉस्पिटल से एंबुलेंस के जरिए बाहर निकाल लिया गया है. सिद्धार्थ का शव सीधे शमशान ले जाया जा रहा है. एंबुलेंस कूपर अस्पताल से निकलकर ओशिवारा की ओर निकल गई है. सिद्धार्थ के फेन्स ने हॉस्पिटल के बहार भीड़ लगा रखी थी.


सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से उनकी टीम के जरिए एक बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया है, ''हम सभी लोग दुख में हैं. हम भी उतने ही शॉक्ड हैं जितने आप लोग. परिवार की निजता का सम्मान करें. कृपया सभी लोग सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT