शाहरुख खान की बेटी की हुई सगाई, ब्वॉयफ्रेंड ने अनोखे अंदाज में किया प्रपोज

एक्ट्रेस सना सईद को हर कोई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि के तौर पर पहचानता है. फिल्म में शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली सना ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है.

  • 383
  • 0

एक्ट्रेस सना सईद को हर कोई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की छोटी अंजलि के तौर पर पहचानता है. फिल्म में शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली सना ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. सना ने अपने सोशल अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर सभी को ये खुशखबरी दी है. इस वीडियो को देखकर सना के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनका ये खास वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


नई जिंदगी की शुरुआत

नए साल के मौके पर सना ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है. सना ने इस वीडियो को साल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें सना और उनके बॉयफ्रेंड ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सना को देखकर लगता है कि वो अपनी नई जिंदगी की शुरुआत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

घुटने पर बैठकर प्रपोज

सना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका बॉयफ्रेंड घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज करता नजर आ रहा है. सना पहले तो शॉकिंग मूड में नजर आ रही हैं, उसके बाद वह इस खास पल को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. सना ने वीडियो में रिंग और बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कई तस्वीरें भी दिखाई हैं. सना ने वीडियो के साथ हार्ट, रिंग और स्माइली फेस इमोजी शेयर किया है. पूरे वीडियो में सना खुशी से झूमती नजर आ रही हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT