सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनते ही शूटिंग छोड़ भागी शहनाज़

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज़ के होश उड़ गए, एक्ट्रेस अपनी शूटिंग छोड़ वहां से भाग गई. दरअसल जिस वक्त सिद्धार्थ का निधन हुआ तो एक्ट्रेस अपने शूट पर थी. शूट के दौरान जब शहनाज़ को सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चला तो शहनाज़ सिद्धार्थ को देखने वह

  • 7900
  • 0

सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज़ के होश उड़ गए, एक्ट्रेस अपनी शूटिंग छोड़ वहां से भाग गई. दरअसल जिस वक्त सिद्धार्थ का निधन हुआ तो एक्ट्रेस अपने शूट पर थी. शूट के दौरान जब शहनाज़ को सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चला तो शहनाज़ सिद्धार्थ को देखने वहां से तुरंत भाग गई. 

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज़ और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. दोनों एक दूसरे के काफी नज़दीक थे. सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज़ को गहरा सदमा लगा है. शहनाज़ के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस खबर को सुनने क बाद उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.  शहनाज के पिता ने कहा कि "मैंने उससे बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गया है. बाद में मैं भी वहां जाऊंगा"

संतोख ने कहा कि उनके लिए इस बात का यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होने बताया कि "मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे भरोसा नहीं हो रहा है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT