सपा का गढ़ बचाने के लिए मैदान में उतरे शिवपाल, मैनपुरी से डिंपल को जिताने के लिए तैयार किया प्लान

मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को अहम बैठक की, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के विभिन्न नेताओं को जिम्मेदारियां बांटी है.

  • 415
  • 0

मैनपुरी के उपचुनाव में सपा का गढ़ मैनपुरी को बचाने के लिए प्रसपा के अध्यक्ष और अखिलेश यादव के  चाचा शिवपाल यादव जुट गए हैं. सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद रिक्त हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है. इस सीट पर होने वाले लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी और अपनी बहु डिंपल यादव को जिताने के लिए शिवपाल यादव ने प्लान भी तैयार कर लिया. मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को अहम बैठक की, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के विभिन्न नेताओं को जिम्मेदारियां बांटी है.

इसके मुताबिक, जसवंत नगर विधानसभा के लिए शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव को जिम्मेदारी दी गई है. करहल विधानसभा के लिए पूर्व एमएलसी अरविंद यादव और एमएलसी मुकुल यादव को जिम्मेदारी मिली है,  वहीं भोगांव विधानसभा सीट के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चचेरे भाई और इटावा के जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव को जिम्मेदारी दी गई है.  वहीं जबकि मैनपुरी सदर विधानसभा के लिए पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को जिम्मेदारी की गई है. किशनी विधानसभा के लिए पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के आवास पर एक कंट्रोल रूम बनाया गया है, जहां सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं की निगरानी की जाएगी और उनकी जिम्मेदारी तय की जाएगी.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT