Siddharth shuklas: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के वक्त पास में मौजूद थीं शहनाज गिल, गोद में ली थी आखिरी सांस?

सिद्धार्थ शुक्ला सो नहीं पा रहे थे इसलिए उन्होंने शहनाज को अपने पास रहने और उनकी पीठ थपथपाने के लिए कहा। दोपहर करीब 1:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की गोद में सो गए

  • 7226
  • 0

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल की यात्रा सितंबर 2019 में शुरू हुई थी और सितंबर 2021 में दिल टूट गया. इन दो वर्षों के दौरान, दोनों ने एक-दूसरे को जानने के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के लिए भी बहुत यादें बनाई हैं. चुलबुली लड़की सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराती थी, जबकि उसने हमेशा यह रुख बनाए रखा था कि शहनाज़ एक अच्छी दोस्त थी.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल तबाह हो गई थीं. जिस व्यक्ति को उसने सबसे ज्यादा प्यार किया था, उसने उसे अपने स्वर्गीय निवास के लिए छोड़ दिया था. सिद्धार्थ ने शहनाज़ की गोद में अपनी आखिरी सांस लेने से लेकर उनका पीलापन और उनकी मौत के बाद सदमे की स्थिति में, उनके प्यार की कहानी सुनाई. यह सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं है, जो मर चुका है बल्कि शहनाज़ के सपनों का अचानक निधन भी है जो उसने सिद्धार्थ के साथ देखा था.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. गुरुवार (2 सितंबर) सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से मौत हो गई. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं. सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का बुरा हाल है.

सिद्धार्थ बुधवार रात साढ़े नौ बजे घर लौटे थे और फिर उन्होंने बेचैन होने की शिकायत की. उस वक्त घर में सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल मौजूद थीं. पहले उन्होंने सिद्धार्थ को नींबू पानी पिलाया और फिर आइसक्रीम खिलाई, ताकि सिद्धार्थ को आराम मिले. लेकिन सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला. उसे फिर से सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी. फिर उनकी मां और शहनाज ने उन्हें आराम करने के लिए कहा.

सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला सो नहीं पा रहे थे इसलिए उन्होंने शहनाज को अपने पास रहने और उनकी पीठ थपथपाने के लिए कहा. दोपहर करीब 1:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की गोद में सो गए और उनकी नींद में ही मौत हो गई. धीरे-धीरे शहनाज की नजर भी पड़ गई. सुबह करीब 7 बजे जब शहनाज उठीं तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ पूरी रात एक ही पोजीशन में सो रहे थे और कोई हरकत नहीं हो रही थी. यह देख शहनाज ने सिद्धार्थ को जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT