सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बॉलीवुड में शोक का माहौल

छोटे पर्दे से मशहूर हुए अभिनेता और बिगबॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ हार्ट अटैक की वजह से हुई है

  • 3652
  • 0

छोटे पर्दे से मशहूर हुए अभिनेता और बिगबॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.सिद्धार्थ शुक्ल की डेथ हार्ट अटैक की वजह से हुई है. सिद्धार्थ टीवी और वेब शो के फेमस एक्टर थे. सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी. आज सुबह उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने किसी भी तरह की शंका नहीं जताई है. परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें किसी भी तरह का संदिग्ध नहीं लग रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस सिलसिले में पुलिस सिद्धार्थ शुक्ला के घर भी पहुंची है. कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की थी. डॉक्टर निरंजन ने ही करीब 10.30 बजे पर उन्हें 'डेथ बिफोर अराइवल' घोषित किया था.

अस्पताल के बाहर फेन्स की भीड़

सिद्धार्थ के दीदी और जीजा इस वक्त अस्पताल में मौजूद हैं, वो लोग परिवार के अन्य सदस्यों के आने का इंतजार कर रहे हैं. उनके आने के बाद परिवार का एक सदस्य अंडरटेकिंग पर साइन करेगा. इसके बाद नियमों के तहत पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शरू होगी, जिसमें करीब डेढ़ घंटे का वक्त लगेगा. एक बजे के करीब पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू होगी. अस्पताल के बाहर सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है. अस्पताल के अंदर जाने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है.

मनोज मुंतशिर ने  क्या कहा

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त और फिल्म एक्टर मनोज मुंतशिर ने कहा, ''मेरी सिद्धार्थ के साथ वैसी ही यादें हैं जैसी एक दोस्त की दोस्त के साथ होती हैं. हमने टीवी के लिए साथ में काफी काम किया है. मैंने कई शो लिखे जिसमें उन्होंने काम किया. इनमें से ज्यादातक काफी कामयाब मिले. सिद्धार्थ को लेकर मुझे लगता है कि मेरे लिखे शब्द ऐसा ही कोई आदमी बोले जिसके अंदर उन शब्दों को कहने और समझने की सामर्थ हो. वो जमीन से जुड़े हुए इंसान थे, उनकी सबसे अच्छी बात यह थी कि वो स्टारडम और गुरूर से बहुत दूर थे. वो कई तरह के काम करने में महारथी थे. हमने टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम खो दिया.''

हिमांशी खुराना ने जताया शोक



बिग बॉस-13 में उनकी साथी और पंजाबी एक्टर हिमांशी खुराना ने कहा, ''मैं अभी नींद में थी जब मुझे यह खबर बताई गई, मैंने पूछा कि यह कंफर्म है कोई मजाक तो नहीं कर रहा. मैंने आसिम को फोन कियाऔर उससे पूछा. उसने भई कहा मैं कांप रहा हूं, ऐसा कैसे हो सकता है. यह अविश्वनीय है, ऐसा लग रहा है कि हम लोग इतनी भागदौड़ में लगे हैं लेकिन सब कुछ एक झटके में खत्म हो सकता है.

कियारा आडवाणी ने ट्वीट कर जताया शोक



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT