दूल्हे ने जैसे ही पहनाई जयमाला दुल्हन ने एक के बाद एक की थप्‍पड़ों की बारिश

जयमाला के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे दुल्हन को अचानक गुस्सा आ गया और उसने दूल्हे पर एक के बाद एक थप्पड़ों की बरसात कर दी. जिसके बाद मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी.

  • 1037
  • 0

शादी का सीजन आ गया है और शादी से जुड़ी कई ऐसी खबरें भी सुनने को मिलती हैं, जो आपकी हंसी नहीं रुकने देगी, ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आई है. हमीरपुर जिले के लालपुरा थाना क्षेत्र के स्वसा बुजुर्ग गांव निवासी मनोहर अहिरवार की बेटी रीना की शादी जालौन जिले के अट्टा थाना क्षेत्र के चमारी गांव निवासी रविकांत अहिरवार से होने वाली थी. इसी बीच जयमाला के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे दुल्हन को अचानक गुस्सा आ गया और उसने दूल्हे पर एक के बाद एक थप्पड़ों की बरसात कर दी. जिसके बाद मामला बिगड़ने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी.

फिलहाल मामला लालपुरा थाना क्षेत्र के स्वसा बुजुर्ग गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के पुराने गांव स्वसा में गया था. जब शादी की रस्मों में जयमल का समय आया तो दूल्हे ने दुल्हन को जयमल पहना तो अचानक दुल्हन को गुस्सा आ गया. वरमाला फेंकते हुए दुल्हन ने एक के बाद एक दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी और जैसे ही दुल्हन मंच से निकली, दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें कई लोग बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों में समझौता कराया और मामला शांत होने पर दोबारा शादी शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक दुल्हन के घरवालों की ओर से पुलिस को अभी तक इस बात का जवाब नहीं मिला है कि दुल्हन ने ऐसी हरकत क्यों की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर जब इस तरह के वीडियो वायरल होते हैं तो ऐसे वीडियो पर यूजर्स जमकर हंस रहे हैं और लोग ऐसे वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. अक्सर पति-पत्नी के बीच ऐसी बहस सुनने और देखने को मिलती है, लेकिन शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के बीच ऐसी घटना देख हर कोई हैरान रह जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT