पद्मश्री से सम्मानित हुए सोनू निगम, सिंगर ने मां को किया समर्पित इमोशनल हो कर बोले- आज वो होती तो...

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम को पद्मश्री पुरस्कार दिया गया है. सोनू को कला के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

  • 762
  • 0

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम को पद्मश्री पुरस्कार दिया गया है. सोनू को कला के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पद्म पुरस्कारों की घोषणा की गई. इस पुरस्कार को पाने के बाद सोनु निगम खुशी से सरोबार हो गए. उन्होंने कहा कि "ये दिन मेरे और मेरी फैमिली के लिए बेहद खास है. मैं भारत सरकार का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे इस पुरस्कार के योग्य समझा."

सिंगर ने सरकार के प्रति आभार किया व्यक्त

भारत सरकार के प्रति अपना आभार जताते हुए कहा कि "मैं तहे दिल से उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए मेरा नाम सुझाया. इस खुशी के मौके पर सोनू अपनी मां को याद करते हुए बेहद भावुक हो गए. सिंगर ने कहा कि ‘मैं अपनी मां शोभा निगम, पिता अगम कुमार निगम को धन्यवाद देना चाहूंगा. मैं इस अवॉर्ड को अपनी मां को समर्पित करता हूं. अगर आज मेरी मां होती तो वह बहुत रो रही होतीं."

गुरुओं को हाथ जोड़कर नमन

सोनू निगम ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए आगे कहा ‘इस शानदार अवसर पर मैं अपने गुरुओं को हाथ जोड़कर नमन करता हूं जिन्होंने मुझे इतना सिखाया और इस योग्य बनाया. आज मैं जो कुछ भी हूं वह उनके आशीर्वाद की वजह से ही हूं. इसके अलावा अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ फैमिली का भी आभार प्रकट करता हूं कि जो मेरे संगीतमय सफर में साथ खड़े रहे’.

ये भी पढ़ें-SUV खरीदने गए किसान की वेशभूषा देख उड़ाया मज़ाक तो मिनटों में 10 लाख कैश ले आया, घटना पर Anand Mahindra बोले...

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT