ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े ही अजीब ढंग से आउट हुए क्विंटन डी कॉक

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर और फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज टी20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे अजीब तरीके से आउट हुए.

  • 747
  • 0

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर और फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज टी20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे अजीब तरीके से आउट हुए. पावरप्ले में 3 विकेट और वर्तमान में 10 ओवर में 59/4 पर हैं. यह घटना पांचवें ओवर की पहली गेंद पर हुई. क्विंटन डी कॉक ने हेज़लवुड की शॉट लेंथ डिलीवरी के खिलाफ एक चुटीला पैडल आज़माया. क्विंटन ऑफ स्टंप के पार चले गए और शॉट से चूक गए क्योंकि गेंद उनके शरीर से निकली, केवल बेल्स को हटाने के लिए हवा में चली गई.

  यह भी पढ़ें:    आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, कल फिर होगी सुनवाई

हो सकता है कि डी कॉक गेंद की दृष्टि खो चुके थे और इसे केवल स्टंप्स पर जाते हुए देख पा रहे थे, निराशाजनक रूप से। यह आउट होने का एक अजीब तरीका था और दक्षिण अफ्रीका के प्रशंसकों को अपने इन-फॉर्म बल्लेबाज के इस बदकिस्मत आउट होने से निराशा होगी. इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने मिशेल स्टार्क के खिलाफ पहले ओवर में 2 चौके लगाकर शानदार शुरुआत की. हालाँकि, मैक्सवेल को दूसरे ओवर में डी कॉक को परेशान करने के लिए लाया गया था, लेकिन इसके बजाय तीसरी गेंद पर प्रोटियाज के कप्तान को आउट कर दिया.


ऑस्ट्रेलिया के लिए, जोश हेज़लवुड ने रस्सी वैन डेर डूसन का एक और विकेट लिया, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए आखिरी अभ्यास मैच में स्कोर किया था. दक्षिण अफ्रीका 16/2 पर था जिसके बाद क्विंटन डी कॉक ने भी वैन डेर डूसन के पीछे डगआउट में प्रवेश किया. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT