श्रीलंका ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, अफगानिस्तान की टीम में बदलाव

एशिया कप 2022 टी20 टूर्नामेंट में आज से सुपर-4 का दौर शुरू हो रहा है. शारजाह में पहले मैच में अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका से भिड़ेगी.

  • 494
  • 0

एशिया कप 2022 टी20 टूर्नामेंट में आज से सुपर-4 का दौर शुरू हो रहा है. शारजाह में पहले मैच में अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका से भिड़ेगी. ग्रुप स्टेज में दोनों टीमें एक ही ग्रुप में थीं. फिर अफगानिस्तान ने श्रीलंका को आसानी से आठ विकेट से हरा दिया. इस हार का बदला लेने के लिए श्रीलंकाई टीम सामने आई है. उस मैच में श्रीलंका की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही थी. वहीं, अफगानिस्तान की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में है.

दासुन शनाका ने टॉस जीता

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंकाई टीम ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है. वहीं, अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने प्लेइंग-11 में बदलाव किया है. अजमतुल्लाह को तबीयत खराब होने के कारण बाहर कर दिया गया है. उनकी जगह समीउल्लाह शिनवारी को टीम में शामिल किया गया है.

कुसल मेंडिस शानदार फॉर्म में
श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अफगानिस्तान ने पहले मैच में टीम को आठ विकेट से हराया था। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ, श्रीलंका ने वापसी की और सुपर -4 के लिए क्वालीफाई करने के लिए मैच जीत लिया. श्रीलंकाई टीम की ताकत उनके पास मौजूद ऑलराउंडर है. कप्तान दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने किसी भी समय अपने दम पर मैच पलटने की क्षमता रखते है. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस भी शानदार फॉर्म में है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT