पाकिस्तान की मस्जिद में आत्मघाती हमला, अब तक 28 की मौत 50 से ज्यादा घायल

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक इस विस्फोट में 28 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई पुलिस कर्मी की भी मौत हो गई है. घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. अभी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

  • 328
  • 0

पाकिस्तान की एक मस्जिद में सोमवार को बम धमाका हुआ है. इस धमाके से आसपास के इलाकों में अफरा तफरी का माहौल है. मिली जानकारी के मुताबिक इस धमाके में भारी नुकसान हुआ है. धमाके के वक्त लोग नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में एकत्रित हुए थे. उसी वक्त धमाका हो गया. 

धमाके में 28 लोगों की मौत 

पेशावर के पुलिस लाइंस इलाके में 30 जनवरी को यानी की आज आत्मघाती हमला हुआ है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक धमाके में अब तक कम से कम 28 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है.  पेशावर के लेडी रीडिंग हॉस्पिटल (LRC) के प्रवक्ता मोहम्मद असीम ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि घायलों को अस्पताल लाया जा रहा है.

घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक 

जियो न्यूज की खबर के मुताबिक इस विस्फोट में 28 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई पुलिस कर्मी की भी मौत हो गई है. घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. अभी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है. धमाके के बाद आपात स्थिति लागू कर दी गई है. फिलहाल पाकिस्तान आर्मी ने इलाके को घेराबंदी की है. 

मस्जिद का एक हिस्सा गिरा

रिपोर्ट के मुताबिक धमाका इतना जबरदस्त था कि मस्जिद का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. विस्फोट की आवाज करीब दो किलोमीटर दूर तक सुनी गई. पेशवार पुलिस लाइंस के लोग में मौजूद लोगों ने बताया किविस्फोट के बाद आसमान में धूल और धुएं का गुबार छा गया. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT