तालिबानी आतंकवादियों ने 22 निहत्थे कमांडर को मारकर कहा-अल्लाहू अकबर!

तालिबानी आतंकियों का कहर जारी है. अमेरिकी सेना के हटते ही सत्ता वापसी का दौर फिर से शुरु हो चुका है.

  • 1491
  • 0

तालिबानी आतंकियों का कहर जारी है. अमेरिकी सेना के हटते ही सत्ता वापसी का दौर फिर से शुरु हो चुका है. इस हिंसा में पाकिस्तान सरकार और सैनिकों का साथ मिल रहा है. इस हिंसा के बीच एक भयावह वीडियो सामने आया है जिसमें तालिबानी आतंकियों को 22 निहत्थे अफगानिस्तानी कमांडोज को गोलियों से भूनते देखा जा सकता है. ये वीडियो इतना बर्बर है कि हर जगह इसकी चर्चा हो रही है.

समाचार न्यूज़ चैनल 'सीएनएन' ने इस निर्मम हमले का वीडियो जारी किया है. सीएनएन की रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हत्याकांड को अफगानिस्तान के फरयाब प्रांत में इसी साल जून माह में अंजाम दिया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, अफगानिस्तान स्पेशल फोर्स के ये सभी सैनिक शांतिपूर्वक आत्मसमर्पण के लिए आगे बढ़ रहे थे और तभी तालिबानियों ने 'अल्लाहू अकबर' कहते हुए गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसमें 22 सैनिकों की जान चली गई. इस वीडियो को टेलिकास्ट होते ही पूरी दुनिया चकित है. ऐसी हत्या की भर्त्सना की जा रही है. 

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दवलात अबाद पर कब्जे के लिए हुई भीषण हिंसा के दौरान अफगान कमांडोज के पास गोला-बारूद, गोलियां खत्म हो गई थीं और वे हर तरफ से तालिबानी लड़ाकों से घइर चुके थे. इसके बाद कमांडोज को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया और जैसे ही उन लोगों ने अपने हथियार गिराए उन्हें सड़क के बीचोंबीच गोलियों से भुन दिया गया.गौरतलब है कि अमेरिकी सैनिकों के जाने से तालिबान फिर से अपनी शक्ति बढ़ा रहा है. इस काम में पाकिस्तान पूरी मदद कर रहा है. वायरल वीडियो के जरिए इस घटना को देखा जा सकता है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT