KK Passes Away: मुंबई में आज अंतिम संस्कार, हजारों प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी

दिवंगत गायक केके के बारे में इंडिया टीवी से बात करते हुए, फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा, "केके न केवल एक महान कलाकार थे,

  • 656
  • 0

KK Passes Away: गायक केके, जिनका पूरा नाम कृष्णकुमार कुनाथ है, का मंगलवार की रात 53 वर्ष की आयु में कोलकाता में एक कार्यक्रम में उनके प्रदर्शन के कुछ घंटों बाद निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार और अंतिम दर्शन आज मुंबई में होगा. बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार ने केके के पार्थिव शरीर को तोपों की सलामी के साथ अंतिम सम्मान दिया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिवंगत गायिका को पुष्पांजलि अर्पित की, जिनका शव पोस्टमार्टम के बाद कुछ समय के लिए रवींद्र सदन में रखा गया था. बनर्जी को केके की पत्नी और कार्यक्रम स्थल पर मौजूद परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना देते हुए देखा गया. बाद में, गायक के पार्थिव शरीर को उनके परिवार द्वारा एयर इंडिया के विमान में मुंबई लाया गया, जो लगभग 8.35 बजे आया है.

Ashoke Pandit on KK:  एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं एक अच्छे इंसान भी

दिवंगत गायक केके के बारे में इंडिया टीवी से बात करते हुए, फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा, "केके न केवल एक महान कलाकार थे, बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे. पूरे देश में शोक की लहर है. देश का हर व्यक्ति केके से जुड़ता था.

Shreya Ghoshal on KK's death: बॉलीवुड में एक खालीपन पैदा हो गया है

श्रेया घोषाल गायिका को अंतिम सम्मान देने के लिए वर्सोवा स्थित केके के आवास पहुंचीं. इंडिया टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा, "केके के जाने से बॉलीवुड में एक खालीपन पैदा हो गया है जिसे कोई नहीं भर सकता. यह केके की ताजा और नई आवाज थी जो युवाओं से जुड़ी.

केके के घर पहुंचे सलीम मर्चेंट, अभिषेक भट्टाचार्य. केके का पार्थिव शरीर मुंबई में उनके आवास पर लाया गया. केके के आवास पहुंचे गायक हरिहरन. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT