तमिलनाडु सरकार ने 9 अगस्त तक बढ़ाया लॉकडाउन, छूट और पाबंदियां लागू रहेंगी

तमिलनाडु में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने तमिलनाडु में लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है.

  • 946
  • 0

तमिलनाडु में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने तमिलनाडु में लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है. इस दौरान अब तक जो पाबंदियां और छूटें चल रही थीं, वे लागू रहेंगी, जबकि वहां रविवार को राज्य में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा.

तमिलनाडु में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने तमिलनाडु में लॉकडाउन को 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है. इस दौरान सरकार की जो पाबंदियां और ढील अब तक चल रही थी, वे यथावत रहेंगी. वही। वैसा ही। जबकि रविवार को राज्य में पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा.

आपको बता दें कि तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 6,972 नए मामले सामने आने के बाद राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है. नए संक्रमितों के आने के बाद राज्य में कुल कोविड संक्रमितों की संख्या 2 लाख 28 हजार को पार कर गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना संक्रमण से 88 लोगों की मौत हुई है, आपको बता दें कि इसके बाद राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 3,659 पहुंच गया है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT