वृष और कुंभ राशि के लोग करेंगे व्यापार में तरक्की, जानिए आपका रविवार का राशिफल

आज चंद्रमा का मंगल सूर्य के साथ आठवां और बारहवां गोचर बैंकिंग कार्यों के लिए अनुकूल है. उड़द का दान करें.

  • 1175
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज चंद्रमा का मंगल सूर्य के साथ आठवां और बारहवां गोचर बैंकिंग कार्यों के लिए अनुकूल है. उड़द का दान करें. व्यापार में कोई विशेष कार्य सफलता दिलाएगा. लाल और पीला रंग शुभ होता है.


2. वृष राशिफल-

राशि स्वामी शुक्र धनु और एकादश चंद्रमा शुभ हैं. धार्मिक गतिविधियों का विस्तार होगा. शुक्र आपसे वाहन खरीदने की योजना बनाएगा. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. तिल का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. बैंकिंग और आईटी नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.


3. मिथुन राशिफल-

चंद्रमा का दसवां गोचर शुभ है. फिल्म और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. व्यापार में लाभ दिखाई दे रहा है.


4. कर्क राशिफल-

चंद्रमा का नौवां गोचर और बृहस्पति का आठवां गोचर नौकरी के लिए शुभ है. व्यापार में नई चीजों के लिए यह समय अनुकूल है. राजनीति में सफलता का दिन है. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.


5. सिंह राशिफल-

व्यापार में चंद्रमा का आठवां गोचर सफलता की ओर ले जाएगा. बैंकिंग सेवा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपने काम के प्रति समर्पित रहें. बड़े भाई का आशीर्वाद लें. लाल और पीला शुभ रंग हैं.


6. कन्या राशिफल-

व्यापार में सफलता से प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा का सप्तम गोचर नौकरी में लाभ देगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. मूंग का दान करें. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.


7. तुला राशिफल-

राजनीति में नए अवसर मिलेंगे. पिता के आशीर्वाद से लाभ. श्री सूक्त का पाठ करें. हरा और नीला शुभ रंग हैं. चावल दान करें.


8. वृश्चिक राशिफल-

इस राशि में सूर्य के साथ-साथ मंगल और बुध भी हैं. आज चंद्रमा इस राशि से पंचम भाव में है. पंचम शिक्षा और संतान के लिए शुभ है. कफ जनित विकार संभव है. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है.


9. धनु राशिफल-

आज बृहस्पति का तीसरा और शनि का दूसरा और सूर्य का ग्यारहवीं राशि में गोचर इसके साथ ही सफलता के लिए बहुत अनुकूल है. व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे. पैसा आएगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.


10. मकर राशिफल-

इस राशि से बृहस्पति द्वितीय व तृतीय चंद्र कार्यों में उन्नति देगा. बैंकिंग और आईटी नौकरियों में पदोन्नति का रास्ता देगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. श्री सूक्त का पाठ करें.


11. कुम्भ राशिफल-

राशि स्वामी शनि इस समय इस राशि से बारहवें स्थान पर हैं. चंद्रमा का दूसरा गोचर छात्रों को लाभ दे सकता है. हरा और नीला शुभ रंग हैं. राहु को उड़द का दान करें. तिल का दान करें.


12. मीन राशिफल-

आज चंद्रमा इसी राशि में है. दसवां शुक्र व्यापार में बड़ा लाभ दे सकता है. आज नेत्र विकार के कारण परेशानी हो सकती है. लाल और पीला शुभ रंग हैं. मूंग का दान करें. सुंदरकांड का पाठ काफी बेहतर होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT