होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने दी बच्चे को खौफनाक सजा, 8 साल के बच्चे की फोड़ी आंख

दिल्ली बाईपास इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति मोहम्मद नावेद का 8 साल का बेटा मोहम्मद अली जयसिंह पुरा खोर इलाके के एक निजी स्कूल में क्लास 3 का छात्र है।

  • 306
  • 0

किसी भी बच्चे की जिंदगी में उसका टीचर एक अहम भूमिका निभाता है। अपने टीचर की मदद से एक बच्चा जिदंगी बहुत आगे बढ़ता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें जालोर में एक 9 साल के बच्चे के साथ स्कूल के टीचर दुर्व्यवहार कर दिया। यहां पर एक स्कूल टीचर ने बच्चे को इतनी बुरी तरह से पीटा की उस मासूम की आंख फूट गई। बच्चे को अब एक आंख से बिल्कुल बी नजर नहीं आ रहा है। बच्चे की आंख के अंदर और बाहर 12 टांके आए हैं। परिवालों से बच्चे का ये दर्द देखा नहीं जा रहा है।

ये पूरा मामला 3 नवंबर पिछले साल का बताया जा रहा है। दिल्ली बाईपास इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति मोहम्मद नावेद का 8 साल का बेटा मोहम्मद अली जयसिंह पुरा खोर इलाके के एक निजी स्कूल में क्लास 3 का छात्र है। बच्चे के पिता ने बताया कि उन्हें बाद में फिर स्कूल की तरफ से फोन आया कि उनके बेटे की तबीयत खराब हो गई है। अब बच्चे को यहां से ले जाए। परिवार वाले बच्चे को लेने जब स्कूल पहुंचे तो उनका बच्चा घायल अवस्था में प्रिंसिपल के रूम में बैठा था औऱ रो रहा था। बच्चे की एक आंख सूजी गई थी औऱ चेहरे पर निशान भी थे।

इस मामले में बच्चे के पिता का कहना है कि इन दो महीनों में उनके बेटे की आंख की दो बार सर्जरी हो चुकी है, लेकिन उसे अभी भी एक आंख से कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है। बच्चे ने ही उन्हें अस्पताल में अपनी टीचर की पिटाई के बारे में सारी बात बताई थी। बच्चे ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था कि उसकी टीचर आयशा ने उसे होमवर्क ना करने पर बहुत मारा था। वो उस वक्त काफी रोया भी लेकिन टीचर को बिल्कुल भी रहम नहीं आया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT