तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीजेपी नेताओं में भारी रोष

पंजाब पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज किया था, अब इस मामले में गिरफ्तारी हो गई है.

  • 532
  • 0

पंजाब पुलिस ने तेजिंदर बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में केस दर्ज किया था, अब इस मामले में गिरफ्तारी हो गई है. अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है. पंजाब की भगवंत मान सरकार को बीजेपी नेताओं ने घेर लिया है.


तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने और धर्म और जाति के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश करने का आरोप है.


भाजपा नेताओं में रोष

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि पंजाब पुलिस के 50 जवानों ने तेजिंदर बग्गा को उनके घर से गिरफ्तार किया है. इस बीच, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बहुत शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में राजनीतिक विरोधियों को डराने के लिए अपनी पार्टी को दी गई शक्ति का राजनीतिक दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है. संकट की इस घड़ी में दिल्ली का हर नागरिक तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT