मध्यप्रदेश: शौचालय के बहाने फरार हुआ आरोपी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

ग्वालियर में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है. जहां धर्मवीर जाटव नाम का एक आरोपी शौचालय के बहाने पुलिस को चकमा देकर थाने से हथकड़ी लेकर फरार हो गया.

  • 626
  • 0

ग्वालियर में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है. जहां धर्मवीर जाटव नाम का एक आरोपी शौचालय के बहाने पुलिस को चकमा देकर थाने से हथकड़ी लेकर फरार हो गया. इस समय पूरे प्रशासन महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

प्रशासन पर खड़े हुए सवाल

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, इस घटना ने प्रशासन पर भी तीखे सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल ग्वालियर में रेप और पोक्सो एक्ट का आरोपी थाने से फरार हो गया, जिसके बाद से हर तरफ तहलका मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. भागते समय उसने हथकड़ी भी पहन रखी थी. खबर मिलते ही आला अधिकारी थाने पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपित की तलाश भी जारी है.

कई केस है दर्ज
सूत्रों के अनुसार आरोपी धर्मवीर जाटव पर दुष्कर्म और पोस्को एक्ट के संगीन मामलों के कई केस दर्ज है. इतना ही नहीं यदि आरोपी के क्रिमिनल रिकॉर्ड को देखा जाए तो उसने नाबालिग लड़की को ग्वालियर से भगाया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था लेकिन पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया था. वही आला अधिकारी ने मामले की जांच करके दोषियों पर कार्रवाई करने का भरोसा जताया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT