हैदराबाद में बच्ची से रेप करने वाला आरोपी मिला मृत,जानिए पूरा मामला

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया. आरोपी की पहचान राजू के नाम से हुई है और उसकी उम्र 30 वर्ष थी.

  • 2601
  • 0

हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद हत्या करने वाले आरोपी का शव आज रेलवे ट्रैक पर मिला. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया. आरोपी की पहचान राजू के नाम से हुई है और उसकी उम्र 30 वर्ष थी. 

मीडिया से रूबरू होकर हैदराबाद पूर्वी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रमेश ने कहा, ‘यह सच है कि आरोपी की मौत हो गई है. मुझे संबंधित पुलिसकर्मियों से इस संबंध में और जानकारी हासिल करनी होगी. अभी तक जो जानकारी मुझे लगी है उसके मुताबिक पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी और सरेंडर करने के लिए चेतावनी दे रही थी, हालांकि आरोपी ने पुलिस की बात नहीं सुनी और ट्रेन के आगे कूद गया.

आपकी जानकारी कि लिए बता दें कि 6 साल की बच्ची का रेप कर आरोपी फरार हो चूका था, जिसके बाद पुलिस ने 14 सितम्बर को एक हैदराबाद के लोगों के लिए एक प्रस्ताव रखा की, जो भी आरोपी को पकड़वाने में पुलिस की मदद करेगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जायेगा. वहीं इस प्रस्ताव की घोषणा के अगले दिन ही पुलिस ने आरोपी की तस्वीर पुरे शहर में अलग-अलग जगहों पर लगवा दी. राज्य के सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गयी ताकि आरोपी भाग न सके.

आपको बता दें कि बच्ची के रेप के बाद शहर के लोगों में काफी नाराजगी और गुस्सा है और उसे सख्त सजा देने की मांग भी कर रहे है. राज्य के मंत्री ने तो ये भी बयान दें दिया था कि आरोपी को जल्द से जल्द ढूंढा जाएगा और फिर उसकी एनकाउंटर कर दी जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT