गोवा में दोस्त के साथ छुट्टी मनाने गई एक्ट्रेस, वापस लौटे दोनों के शव

मराठी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई जब ये खबर सामने आई कि एक्ट्रेस ईश्र्वरी देशपांडे की कार दुर्घटना में मौत हो गई.

  • 1389
  • 2

मराठी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई जब ये खबर सामने आई कि एक्ट्रेस ईश्र्वरी देशपांडे की कार दुर्घटना में मौत हो गई. पुणे की रहने वाली मराठी एक्ट्रेस ईश्र्वरी देशपांडे महज 25 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ईश्र्वरी के साथ उनके दोस्त शुभम दोगड़े भी कार में मौजूद थे और दोनों की गोवा में कार हादसे में मौत हो गई.

कैसे हुई मौत?

कहा जा रहा है कि सोमवार की सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में जा गिरी और पानी में डूबने से दोनों की जान चली गई. पुलिस ने कार के अंदर से शवों को बरामद किया और जांच में पता चला कि कार की रफ्तार तेज थी जिसकी वजह से कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार गहरे पानी में जा गिरी. आपको बता दें एक्ट्रेस इश्र्वरी गोवा में अपने दोस्त शुभम के साथ छुट्टियां मनाने गई थी. जिसके बाद दोनों ही सोमवार की सुबह मृत पाए गए.

गाड़ी की रफ्तार

वहीं स्थानीय इंस्पेक्टर के मुताबिक ये दुर्घटना करीब सुबह 5:30 बजे की है. कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण कार का कंट्रोल खो गया और डिसबेलैंस होकर गाड़ी पलट कर पानी में गिर गई और सेंट्रेल लॉक की वजह से दोनों ही गाड़ी का दरवाज़ा खोलने में असमर्थ रहे और झटपटा कर अपना दम तोड़ दिया. जब तक घटना की जानकारी पुलिस को मिली तब तक बहुत देर हो चुकी थी.   

LEAVE A REPLY

POST COMMENT