दिल्ली में गिरफ्तार संदिग्धों का बड़ा खुलासा, दिसंबर में की थी एक कूड़ा बिनने वाले की हत्या

प्रमोद कुशवाहा, एडिशनल CP,दिल्ली स्पेशल सेल, ने बताया था कि दो आतंकवादी पकड़े हैं, एक का नाम नौशाद और दूसरे का जगजीत जस्सा है. इन्हें जहांगीरपुरी इलाके से पकड़ा गया है. दो हैंड ग्रेनेड, तीन पिस्तौल और कार्टेज बरामद हुए हैं. इन्होंने दिसंबर में एक व्यक्ति

  • 250
  • 0

गणतंत्र दिवस से पूर्व सुरक्षा के मद्देनजर  दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट पर हैं. मैट्रो स्टेशनों समेत सभी भीड़ भाड़ वाले जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर  पैनी नजर रखी जा रही है. दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए आतंकी नौशाद अली और जगजीत सिंह उर्फ जग्गा से पूछताछ में कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं. इस मामले के तार पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं.

पाकिस्तान से प्राप्त हथियार किए थे हथियार  

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस इस मामले में चार अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है. पकड़े गए आतंकियों ने ड्रॉप-डेड के माध्यम से पाकिस्तान से हथियार प्राप्त किए थे और सिग्नल एप पर पाक में हैंडलर के संपर्क में थे. उन्हें उत्तराखंड में अज्ञात स्थान पर हथियार मिले, जिसकी पुष्टि की जा रही है. बता दें कि 12 जनवरी को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से आतंकी-जगजीत सिंह और नौशाद अली को गिरफ्तार किया गया था. सीमापार आतंकियों के निर्देश पर दोनों आतंकी देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश रच रहे थे.

 दो हैंड ग्रेनेड, तीन पिस्तौल हुई थी बरामद

 प्रमोद कुशवाहा, एडिशनल CP,दिल्ली स्पेशल सेल, ने बताया था कि दो आतंकवादी पकड़े हैं, एक का नाम नौशाद और दूसरे का जगजीत जस्सा है. इन्हें जहांगीरपुरी इलाके से पकड़ा गया है. दो हैंड ग्रेनेड, तीन पिस्तौल और कार्टेज बरामद हुए हैं. इन्होंने दिसंबर में एक व्यक्ति की हत्या भी की थी.

 कूड़ा बिनने वाले व्यक्ति की हत्या की थी

दिल्ली पुलिस ने 'टार्गेट किलिंग केस' में पीड़ित परिवार का पता लगाया है, मृतक की शिनाख्त के लिए DNA सैंपल भी लिए जाएंगे. गिरफ्तार आतंकवादी संदिग्धों नौशाद और जगजीत ने पहले एक कूड़ा बीनने वाले को हिंदू के रूप में पहचानने के बाद उसकी हत्या कर दी थी. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed