फंदे से लटका मिला कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की नातिन का शव, जानें पूरा मामला

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की पेशे से डॉक्टर नातिन डॉ सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में फंदे से लटक कर कथित तौर पर फांसी लगा ली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक....

  • 878
  • 0

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा की पेशे से डॉक्टर नातिन डॉ सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में फंदे से लटक कर कथित तौर पर फांसी लगा ली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक निजी अस्पताल में कार्यरत 30 वर्षीय डॉक्टर सौंदर्या ने यह कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चला है. पुलिस ने कहा कि BJP के नेता येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या की शादी उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से 2018 में हुई थी. शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली.

फंदे से लटका मिला शव

इस घटना की जानकारी तब हुई जब घर में काम करने वाली मेड ने दरवाज़ा बार बार खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई. मेड ने इस बात की जानकारी डॉ. नीरज को दी. नीरज ने भी सौंदर्या को कई फौन किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब दरवाज़ा तोड़ा गया तो सौंदर्या फंदे से लटकी मिलीं. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए बोरिंग अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एचओडी डॉ सतीश ने कहा हमने पोस्टमॉर्टम कर लिया है, हम जल्द रिपोर्ट सौंप देंगे. सौंदर्या का एक चार साल का बच्चा भी है. सूत्रों के मुताबिक गर्भावस्था के बाद सौंदर्या में तनाव के लक्षण देखे गए थे.

देखें पोस्ट 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT