Patiala: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के 60 छात्र कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन घोषित, खाली कराया जा रहा छात्रावास

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पंजाब के पटियाला के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में 60 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

  • 552
  • 0

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पंजाब के पटियाला के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में 60 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद कैंपस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. विश्वविद्यालय में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने छात्रों को 10 मई तक छात्रावास खाली करने को कहा है, ताकि संक्रमण को और फैलने से रोका जा सके. जो छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें हल्के लक्षण हैं, जिसके बाद उन्हें अलग ब्लॉक में आइसोलेट कर दिया गया है.

Also Read: Bihar: भागलपुर में हुई अनोखी शादी, लोगों ने कहा- 'रब ने बना दी जोड़ी'


जानकारी के मुताबिक विवि में पिछले चार दिनों में कोरोना के ये मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य अधिकारियों ने स्थिति की जानकारी लेने के लिए विश्वविद्यालय का दौरा किया है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में संक्रमण के मामले बढ़ सकते हैं. गौरतलब है कि एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है. कई राज्यों में कॉलेज-विश्वविद्यालय के छात्र पॉजिटिव पाए गए हैं. देश में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 3,275 नए मामले मिले हैं, जबकि 55 मरीजों की जान गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT