Congress : त्रिपुरा में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पीयूष कांति विश्वास ने दिया इस्तीफा, इस वजह से छोड़ा पद?

त्रिपुरा में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बहरहाल, उनके इस्तीफे के पीछे का कारण राजनीति से संन्यास लेना रहा है

  • 1219
  • 0

त्रिपुरा में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बहरहाल, उनके इस्तीफे के पीछे का कारण राजनीति से संन्यास लेना रहा है. उन्होंने कहा कि मैं इस पद पर सेवा नहीं दे पाऊंगा. मैं राजनीति से संन्यास ले रहा हूं. अब मुझे फिर से अपने व्यवसाय में लौटना होगा. मैं अपने व्यवसाय पर लौटने के लिए पूरी तरह से संतुष्ट हो सकता हूं.

त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास ने पद से दिया इस्तीफा

पीयूष कांति बिस्वास कहते हैं, “मेरे लिए पद से इस्तीफा देना बहुत दर्दनाक है. मुझे पार्टी की सेवा करने का मौका देने के लिए मैं सोनिया जी का आभारी हूं. मैं राजनीति से संन्यास ले रहा हूं और मुझे अपने पेशे में वापस जाने की खुशी है."

एएनआई सूचना कंपनी के जवाब में, त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति ने शनिवार को इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात की. बहरहाल, मेरे लिए पद से इस्तीफा देना काफी दर्दनाक है, उन्होंने कहा. मुझे समाज सेवा का अवसर देने के लिए मैं सोनिया जी का आभारी हूं. मैं राजनीति से संन्यास ले रहा हूं और अपने व्यवसाय में वापस आने से पूरी तरह संतुष्ट हूं.

गौरतलब है कि देश भर के कई राज्यों में कांग्रेस अध्यक्षों ने अपने पदों को छोड़ दिया है, जबकि कई राज्यों में पार्टी आलाकमान ने राष्ट्रपति समेत पूरे दल को बदल दिया है. मौजूदा असम विधानसभा चुनाव के बाद असम कांग्रेस अध्यक्ष समेत सभी कार्यकर्ताओं को बदल दिया गया.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT