जंतर मंतर पर किसानों का खत्म हुआ पहला दिन शुक्रवार को फिर जाएंगे 200 अन्नदाता

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने प्रतिदिन 200 किसानों को प्रदर्शन करने की अनुमति दी है और वे सुबह 11 बजे प्रदर्शन कर सकेंगे. और किसानों का पहला दिन खत्म हो गया

  • 1062
  • 0

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने प्रतिदिन 200 किसानों को प्रदर्शन करने की अनुमति दी है और वे सुबह 11 बजे प्रदर्शन कर सकेंगे. इसके अलावा किसानों को प्रदर्शन के दौरान मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना, सैनिटाइजर का उपयोग जैसे कोविड नियमों का भी पालन करना होगा. और इन्हीं सब के साथ किसानों का पहला दिन खत्म हो गया अब शुक्रवार को फिर से जंतर-मंतर आएंगे 200 अन्नदाता.

लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने मध्य दिल्ली के चारों और कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था कर रखी थी आने जाने वाले वाहनों पर कड़ी नजर रखी गई. आपकी जानकारी के लिए बता दे दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने अधिकतम 200 किसानों को 9 अगस्त तक प्रदर्शन करने की अनुमति दी है और संसद भवन प्रदर्शन स्थल से कुछ ही मीटर दूरी पर हैं.

पिछले आठ महीनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने भारतीय किसान यूनियन की अगुवाई में आज से जंतर मंतर पर प्रदर्शन शुरु कर दिया है. पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच किसान आज सुबह जंतर मंतर पहुंचें थे आपकी जानकारी के लिए बता दें की किसान संसद के माॅनसून सत्र तक यहां प्रदर्शन करेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT