जब पेन बेचने वाली लड़की को देखकर रुके तेजप्रताप, बातें करने के बाद गिफ्ट किया आईफोन, जाते हुए दी यह सलाह

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

  • 2546
  • 0

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी सक्रियता एक बार फिर पटना की सड़कों पर शनिवार देर शाम देखने को मिली. उन्होंने सड़कों पर घूम-घूम कर कलम बेचने वाली एक गरीब लड़की को 50 हजार रुपये का एप्पल फोन गिफ्ट किया. साथ ही उसने लड़की को खूब पढ़ने को कहा. इस दौरान लड़की के चेहरे पर मुस्कान थमने का नाम नहीं ले रही थी. मौके पर मौजूद किसी ने इस पल को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छा गई है.

यह भी पढ़ें :   Horoscope Today 05 December 2021: कर्क और सिंह राशि के लिए रविवार का दिन रहेगा बहुत शुभ, मिलेंगे अच्छे मौके

दरअसल, समस्तीपुर के हसनपुर से राजद विधायक तेज प्रताप शनिवार की देर शाम पटना के बोरिंग रोड पर मिठाई खाने निकले थे. तभी चमचम और क्रीम चॉप के शौकीन तेज की नजर मासूम से बिकने वाली कलम पर पड़ी. इस पर वह रुका और उससे काफी बातें की. पुनाईचक की मेघा ने उसे बताया कि पापा ऑटो चलाते हैं. मैं अभी स्कूल नहीं जाता, लेकिन मैं ट्यूशन लेता हूं. इसके बाद तेज प्रताप ने उनसे खेल के बारे में भी बात की.

तेज प्रताप को पसंद आई लड़की की मासूमियत, मिला फोन, कहा- अब खूब पढ़ो

वह बातचीत में उससे जुड़ गया और उसे अपना नंबर देने लगा, तभी लड़की ने बताया कि मेरे पास मोबाइल नहीं है. इस पर वह मोबाइल की दुकान पर ले गया और आईफोन खरीद लिया. इसकी कीमत 50 हजार रुपए थी. मोबाइल देने के बाद तेज ने लड़की से कहा- 'फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करो. खेल कम खेलते हैं. तेजप्रताप यादव ने लड़की से बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

अपना मोबाइल नंबर भी दर्ज करें

लड़की मेघा ने बताया कि 'मुझे नहीं पता कि आईफोन खरीदने वाले कौन हैं.' बाद में लोगों ने उसे बताया कि वह तेज प्रताप यादव और लालू यादव का बेटा है. तेजप्रताप यादव ने लड़की को अपना मोबाइल नंबर भी लिखा था. साथ ही आईफोन कैसे काम करता है और इसे कैसे चार्ज किया जाता है इसकी भी जानकारी दी गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT