द फैमिली मैन 2' ने दी फ्रेंड्स को मात, इस तरह बनी दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय सीरीज

'द फैमिली मैन 2' दुनिया के टॉप 5 बेस्ट बेवरेजेज की लिस्ट में शामिल हो गया है.

  • 1261
  • 0

मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेबसीरीज 'द फैमिली मैन 2' हाल ही में रिलीज हुई है। द फैमिली मैन के दूसरे सीजन को भी पहले सीजन की तरह ही फैंस का प्यार मिला है. ऐसे में अब इस सीरीज ने भी अपने नाम एक खास रिकॉर्ड बना लिया है.

फैंस इस सीरीज की नई कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म को क्रिटिक्स लेवल पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जहां एक तरफ हर कोई सीरीज की तारीफ कर रहा है वहीं दूसरी तरफ 'द फैमिली मैन 2' ने नया रिकॉर्ड बना लिया है.

मनोज की सीरीज ने बनाया रिकॉर्ड

फैंस को यह जानकर बेहद खुशी होगी कि मनोज बाजपेयी की इस सीरीज को IMDb पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बना दिया गया है। चौथे नंबर पर 'द फैमिली मैन 2' पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज बन गई है.

इसके साथ ही इस सीरीज को IMDb पर 10 में से 8.8 स्टार दिए गए हैं। इस रेटिंग के साथ 'द फैमिली मैन 2' दुनिया के टॉप 5 बेस्ट बेवरेजेज की लिस्ट में शामिल हो गया है।

पीछे छोड़ गए ये सिलसिला

इस अनोखे रिकॉर्ड के साथ सीरीज ने कई बेहतरीन और लोकप्रिय सीरीज को पीछे छोड़ दिया है। अब 'द फैमिली मैन 2' ने फ्रेंड्स, ग्रे'ज एनाटॉमी जैसी सीरीज को पीछे छोड़ दिया है। जबकि ईस्टटाउन के लोकी, स्वीट टूथ और मायर फैमिली मैन से अभी भी आगे हैं.

इस खास रिकॉर्ड की जानकारी खुद अभिनेता मनोज बायपेजी ने फैन्स को दी है. एक्टर ने हाल ही में ट्वीट कर इस खुशखबरी को फैन्स के साथ शेयर किया है. अभिनेता ने लिखा कि द फैमिली मैन 2 दुनिया का चौथा सबसे लोकप्रिय शो बन गया है.

इससे पहले सीरीज के पहले सीजन को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. सीरीज की कहानी को इस बार एक नए ट्विस्ट के साथ पेश किया गया है. जिसमें अब श्रीकांत तिवारी एक निजी कंपनी में काम करते हैं और अपने बॉस को डांटते हैं. इस बार भी फैमिली ड्रामा फुल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबरों की माने तो इस बार फिर सीरीज में साउथ का नया सुपरस्टार नजर आएगा. हालांकि मेकर्स ने अभी तक तीसरे सीजन को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT