बुजुर्ग के साथ मारपीट केस में, ट्विटर के पूर्व अधिकारी समेत 5 को नोटिस, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर के शिकायत अधिकारी धर्मेंद्र चतुर सहित पांच लोगों को जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की जांच के सिलसिले में फिर से तलब किया है

  • 937
  • 0

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर के शिकायत अधिकारी धर्मेंद्र चतुर सहित पांच लोगों को जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की जांच के सिलसिले में फिर से तलब किया है. 24 जून। गाजियाबाद पुलिस ने 21 जून को कर्नाटक के बेंगलुरु में रहने वाले ट्विटर इंडिया के एमडी को नोटिस जारी किया था और मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए गुरुवार सुबह 10.30 बजे अपने लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने को कहा था.

15 जून को पुलिस ने मामले के संबंध में ट्विटर इंक, ट्विटर कम्युनिकेशंस इंडिया, समाचार वेबसाइट द वायर, पत्रकार मोहम्मद जुबैर और राणा अय्यूब के अलावा कांग्रेस नेताओं सलमान निजामी, मस्कूर उस्मानी, शमा मोहम्मद और लेखक सबा नकवी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. उन पर मामला दर्ज किया गया था। एक वीडियो का प्रसार जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति ने दावा किया कि उसे कुछ युवकों ने पीटा था और उसे 5 जून को 'जय श्री राम' का नारा लगाने के लिए भी कहा था. पुलिस का दावा है कि वीडियो सांप्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए साझा किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT