लड़की ने लड़के के साथ की जबरदस्ती, बोली मेरी शादी करवाओ वीडियो हुआ वायरल

बिहार के नवादा जिले से सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां बीच सड़क पर शादी करने की जिद पर एक युवती ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

  • 882
  • 0

बिहार के नवादा जिले से सोमवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां बीच सड़क पर शादी करने की जिद पर एक युवती ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया. बताया जा रहा है कि लड़की की शादी तीन महीने पहले लड़के से तय हुई थी, लेकिन लड़का बार-बार शादी की तारीख लेकर आगे बढ़ रहा था. सोमवार को परिवार के साथ बाजार गई युवती ने अचानक लड़के को देखा. लड़की ने परिजनों के सहयोग से दौड़कर लड़के को पकड़ लिया. इस बीच लड़के ने कई बार कोशिश भी की.


लड़के के सभी प्रयास व्यर्थ गए. लड़के को पकड़ कर बीच गली की लड़की बार-बार 'मेरी शादी करा दो' कहते हुए अपनी जिद पर अड़ी रही. ऐसे में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामले पर काबू पाया जा सका. मौके पर मौजूद किसी ने मामले का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

मामला रोह थाना क्षेत्र के मेहकर गांव का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के माहुली इलाके की एक लड़की की शादी इसी इलाके के एक लड़के से तय हुई थी. लड़की के परिवार की माने तो तीन महीने पहले लड़की की शादी इसी युवक से तय हुई थी. दहेज में पल्सर बाइक और 50 हजार रुपये नकद भी दिए गए. शादी का समय जब भी नजदीक आता था तो युवक अभी शादी नहीं करने के कारण तारीख टाल देता था. उसके बाद से युवक कई महीनों से लगातार दौड़ रहा था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT