हवा से बारातियों का स्वागत, एयर कंडीशनर के रूप में थ्रेसिंग मशीन?

आईपीएस अधिकारी ने अपने पोस्ट में कहा, "थ्रेशर की हवा के साथ जुलूस का स्वागत. बहुत बढ़िया विचार. लोगों को ठंडी हवा का आनंद लेते और मशीन के सामने तस्वीरें लेते देखा जा सकता है,

  • 583
  • 0

इंटरनेट अजीब सामग्री का भंडार है. एक शादी समारोह में एक तम्बू के प्रवेश द्वार पर स्थापित थ्रेसिंग मशीन का एक वीडियो इसका प्रमाण है. मेहमानों के स्वागत के लिए वहां थ्रेसिंग मशीन लगाई गई थी और यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. IPS अधिकारी अवनीश शरण द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में थ्रेसिंग मशीन को शादी समारोह में आने वाले मेहमानों के लिए एयर कंडीशनिंग सिस्टम के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.

आईपीएस अधिकारी ने अपने पोस्ट में कहा, "थ्रेशर की हवा के साथ जुलूस का स्वागत. बहुत बढ़िया विचार. लोगों को ठंडी हवा का आनंद लेते और मशीन के सामने तस्वीरें लेते देखा जा सकता है, जो एक मानव निर्मित जल निकाय पर स्थापित है. वीडियो को ट्विटर पर 9,000 से अधिक लाइक और 1.4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

यूजर्स ने वीडियो देखने का आनंद लिया और मनोरंजक टिप्पणियां छोड़ दीं. "क्या आइडिया है सर जी," एक यूजर ने कमेंट किया. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भारत देसी जुगाड़ के लिए जाना जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT