Viral Video: बंद कमरे में बच्चे को लाठी से पीट रहा था निर्दयी बाप, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें गुस्साए शख्स छोटे बच्चे को डंडे से बुरी तरह पीट रहा है.

  • 1167
  • 0

जब कोई बच्चा गलती करता है तो पिता या परिवार का सबसे बड़ा काम उसे सबक सिखाना होता है.कभी-कभी गलती बड़ी होने पर पिता भी सख्त रवैया अपनाते हैं, लेकिन उनकी भी एक सीमा होती है.जब देने की सनक उस सीमा से अधिक हो जाती है, तो यह क्रूरता का रूप ले लेती है. ऐसा ही एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें गुस्साए शख्स छोटे बच्चे को डंडे से बुरी तरह पीट रहा है. वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है.साथ ही उन्होंने वीडियो में दिख रहे शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:UPTET Paper Leak: पेपर लीक मामले में अब तक 29 आरोपी गिरफ्तार, वरुण गांधी ने किया ट्वीट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. ऑडियो साफ नहीं है, लेकिन बच्चे को 'पापा' से पिटाई रोकने की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है.लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी वह नहीं माना और उसकी पिटाई करता रहा.इस दौरान बच्चा मारने से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है, लेकिन जिसे वह पिता कह रहा है, वह उसे पीटता रहता है.अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर आपको इस वीडियो की लोकेशन पता है तो कृपया शेयर करें.इस गलत काम करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.


बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद का है.नाबालिग बेटे की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हैदराबाद पुलिस ने रविवार को बच्चे की मां की शिकायत पर कार्रवाई की है. चत्रिनाका पुलिस निरीक्षक अब्दुल कादिर जिलानी के मुताबिक आरोपी की पहचान अशोक घंटे के रूप में हुई है, जिसने अपने एक रिश्तेदार के घर कुछ शरारत करने पर अपने बेटे को डंडे से पीटा था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT