बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की गोली मारकर हत्या

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जदयू के नेता को 6 गोलियां लगी हैं. गोलियों के तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और सुनील सिंह को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

  • 327
  • 0

बिहार के गया में  अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दरअसल JDU के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक सुनील सिंह किसी शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगा कर बैठे अपराधियों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना को गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बगोदरा बीघा में अंजाम दिया.

मगध मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जदयू के नेता को 6 गोलियां लगी हैं. गोलियों के तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और सुनील सिंह को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से सुनील सिंह के घर पर मातम पसरा हुआ है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती घटनास्थल पर पहुंचे. एसएसपी ने कहा कि आरोपितों की पता लगाने के लिए विशेष टीम गठित की गई है. एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सुनील कुमार की हत्या बदमाशों ने की है. हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, शनिवार की सुबह से जिला उपाध्यक्ष की हत्या की खबर सुनकर जदयू के तमाम नेता मगध मेडिकल कॉलेज पहुंचने लगे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT