धीमी पड़ रही कोरोना की रफ्तार, दिल्ली में दूसरे दिन भी हजार से कम मामले

दिल्ली में कोरोना काबू में आ गया है. कई दिनों में मामले अब घटकर एक हजार से भी कम हो गए हैं. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 920 मामले सामने आए हैं.

  • 747
  • 0

देश में धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 44,877 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही दैनिक संक्रमण दर भी घटकर 3.17 प्रतिशत पर आ गई है. आंकड़ों के मुताबिक अब देश में कोरोना के एक्टिव केस 5 लाख 37 हजार 45 हो गए हैं. वही दिल्ली में कोरोना काबू में आ गया है. कई दिनों में मामले अब घटकर एक हजार से भी कम हो गए हैं. दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 920 मामले सामने आए हैं. और 13 लोगों की मौत हो गई है. अभी राजधानी में संक्रमण दर 1.68% पर पहुंच गई है. अभी रिकवरी रेट 98.35 फीसदी पर चल रहा है. 


अब दिल्ली में संक्रमण दर में कमी से स्थिति में तेजी से सुधार हुआ है. टेस्टिंग के मामले में भी राजधानी की हालत ठीक बताई जाएगी. पिछले 24 घंटे में 54,913 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है. यह आंकड़ा पिछले कई दिनों से इसी के इर्द-गिर्द घूम रहा है. मौतें भी अब कम होने लगी हैं. तीसरी लहर के दौरान राजधानी में एक दिन में 40 लोगों की जान भी गई है, लेकिन अब यह आंकड़ा 13 पहुंच गया है. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह ग्राफ और नीचे जाने वाला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT