छात्र ने नही सुनाया पैरट की स्पेलिंग तो भड़के टीचर, मासूम का तोड़ा हाथ

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द 'तोता' की स्पेलिंग नहीं बताने पर पांच साल की बच्ची को जबरन मरोड़ कर उसका हाथ तोड़ दिया.

  • 393
  • 0

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द 'तोता' की स्पेलिंग नहीं बताने पर पांच साल की बच्ची को जबरन मरोड़ कर उसका हाथ तोड़ दिया. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हबीबगंज इलाके में प्रयाग विश्वकर्मा नाम के एक ट्यूशन टीचर ने मंगलवार को अपनी एक छात्रा का हाथ इतनी बुरी तरह से मरोड़ दिया कि 'तोता' शब्द नहीं बोलने पर उसका हाथ टूट गया.

ट्यूशन टीचर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि ट्यूशन टीचर ने छात्र को थप्पड़ भी मारा था. वहीं, गैर सरकारी संस्था 'चाइल्ड लाइन' की निदेशक अर्चना सहाय ने बताया कि घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद बच्ची को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बृहस्पतिवार को उसे अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

धाराओं के तहत मामला दर्ज

भदौरिया ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा, ''पीड़ित परिवार की शिकायत पर हमने आरोपी ट्यूशन टीचर को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया था.

बेटी का दाखिला

पुलिस के मुताबिक, लड़की के माता-पिता अपनी बेटी का दाखिला किसी अच्छे स्कूल में कराना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उसे अपने घर के पास रहने वाले हबीबगंज इलाके में एक ट्यूटर के पास ट्यूशन के लिए भेज दिया था, ताकि उसे स्कूल में दाखिला मिल सके. प्रवेश परीक्षा की तैयारी अच्छे से कर पाएंगे. अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता रोज शाम को ट्यूटर के घर पढ़ने जाती थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT