TV Anchor पर फिदा हुई लड़की, दोस्तों की मदद से किया किडनैप!

आज के समय में लड़कियां क्या नहीं कर सकतीं? हवाई जहाज़ उड़ा सकते हैं, तो आप किसी लड़के को उठा नही सकती!

TV Anchor & Business Woman!
  • 62
  • 0

आज के समय में लड़कियां क्या नहीं कर सकतीं? हवाई जहाज़ उड़ा सकते हैं, तो आप किसी लड़के को उठा नही सकती! 

तेलंगाना पुलिस ने एक टीवी एंकर का पीछा करने और उससे शादी करने के इरादे से उसका अपहरण करने के आरोप में एक व्यवसायी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान भोगिरेड्डी तृष्णा (31 वर्ष) के रूप में हुई है। महिलाएं डिजिटल मार्केटिंग व्यवसाय चलाती हैं। दो साल पहले एक वैवाहिक वेबसाइट पर टीवी एंकर प्रणव सिस्टला की तस्वीरें देखकर उन्हें उससे प्यार हो गया था। इसके बाद तृष्णा ने कहीं से प्रणव का फोन नंबर खोजा और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप के जरिए प्रणव से संपर्क किया। इस पर प्रणव ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी फोटो का इस्तेमाल कर मैट्रिमोनी साइट पर फर्जी अकाउंट बनाया है. उन्होंने इस संबंध में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है.

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि टीवी एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया है लेकिन जो महिला उससे शादी करने की जिद पर अड़ी है, उसने उससे शादी करने की नियत से उसके अपहरण की योजना बनाई और अपनी योजना में सफल होने के लिए महिला ने 4 लोगों को काम पर लगाया था. और एंकर की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उसकी कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को किराए के उन 4 लोगों ने टीवी एंकर को पकड़ लिया और महिला के पास ले गए. उन्होंने जाकर महिला को उसके सामने ही बुरी तरह पीटा। अपनी जान बचाने के डर से एंकर महिला की कॉल का जवाब देने को तैयार हुआ, जिसके बाद ही उसे जाने दिया गया।

पुलिस ने बताया कि अपनी जान के डर से टीवी एंकर प्रणव महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गए. इस वादे के बाद बदमाशों ने प्रणव को जाने दिया. वहां से निकलने के बाद प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में अपहरण, गलत तरीके से रोकने और गलत तरीके से बंधक बनाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला के साथ उन चार लोगों को भी पकड़ लिया, जिन्हें उसने अपहरण की वारदात को अंजाम देने के लिए हायर किया था. या अब एक महिला की टीवी एंकर से शादी की जिद ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT