जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला में दुकानदार को मारने के मिशन पर निकले एक आतंकवादी को मार गिराया

गुरुवार को बारामूला में जवाबी फायरिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया और उसकी पहचान हो गई.

  • 998
  • 0

गुरुवार को बारामूला में जवाबी फायरिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया और उसकी पहचान हो गई. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि उन्होंने मारे गए आतंकवादी के पास से एक पिस्तौल, एक भरी हुई मैगजीन और एक पाकिस्तान निर्मित ग्रेनेड बरामद किया है. पुलिस ने कहा कि वह बारामूला में एक दुकानदार को निशाना बनाने के मिशन पर था.


ये भी पढ़े:Petrol and Diesel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहे पेट्रोल और डीजल के दाम, एमपी में पेट्रोल 120 हुआ पार


पुलिस के अनुसार, आतंकवादी की पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में हुई है. उसने बिहार के वानपोह में 2 मजदूरों की हत्या में 20 अक्टूबर को मारे गए आतंकी गुलजार की मदद की थी. उन्होंने कहा कि एक दुकानदार को मारने के लिए जाते समय सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद आतंकवादी को मार गिराया गया, उन्होंने कहा कि आतंकवादी बिहार के दो नागरिकों की हत्या में शामिल था.


ये भी पढ़े:Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी के फरार गवाह किरण गोसावी पुणे में हिरासत ले लिए गए


आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, 'मारे गए आतंकवादी हाइब्रिड प्रकार के हैं, जिनकी पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में हुई है और वह बिहार के वानपोह में 2 मजदूरों की हत्या में शामिल था, आतंकवादी गुलजार (जो 20 अक्टूबर को मारा गया था)। ) मदद की थी. वह बारामूला में एक दुकानदार को निशाना बनाने के मिशन पर था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT