चलती ट्रेन से चोर को लटकाया गया, खिड़की से चुरा रहा था फोन

भागलपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में ट्रेन में सवार एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने पहले चोर की जमकर पिटाई की और फिर उसका हाथ कोच के गेट से बांधकर फांसी पर लटका दिया.

  • 567
  • 0

भागलपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में ट्रेन में सवार एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने पहले चोर की जमकर पिटाई की और फिर उसका हाथ कोच के गेट से बांधकर फांसी पर लटका दिया. लोगों ने बताया कि ट्रेन जब स्टेशन पर खड़ी थी तभी वहां एक युवक आया और खिड़की से मोबाइल छीन कर भागने लगा. इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया.

चोर को खिड़की से बांधना पड़ा

पूरा मामला भागलपुर साहिबगंज रेलवे खंड के मामलखा स्टेशन पर जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन से जुड़ा है. दरअसल 10 हजार रुपये का मोबाइल फोन चोरी हो जाने से एक चोर की जान इस कदर फंस गई कि उसे 3 किलोमीटर तक ट्रेन की खिड़की से बांधना पड़ा. जबकि इस दौरान ट्रेन करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चली. इस दौरान उनके हाथ भी बंधे हुए थे और उनके पैर रेलवे ट्रैक पर पड़ी गिट्टी से टकरा रहे थे. इस दौरान चोर चिल्लाता रहा कि हाथ मत छोड़ो, मैं मर जाऊंगा भाई. लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी.

खिड़की से मोबाइल छीन लिया

बता दें कि भागलपुर-जमालपुर रेल खंड के इस मार्ग पर रेल यात्री चोरों से खासे परेशान हैं. आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं और चोर यात्रियों के मोबाइल छीन कर फरार हो गए हैं. खासकर तब जब ट्रेन खुलने वाली हो. ऐसे में बुधवार रात जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन जब साहिबगंज की ओर जा रही थी तभी एक चोर ने ट्रेन की खिड़की से किसी का मोबाइल छीन लिया और भागने लगा. गिरोह के अन्य सदस्य भाग गए, लेकिन लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया. पिटाई और खिड़की से लटकने के बाद उसे कहलगांव स्टेशन ले जाकर रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मोबाइल चुराने की कोशिश

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बेगूसराय में भी ऐसा ही एक वाकया हुआ था. जब चोर ने चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश की. जैसे ही इस चोर ने स्टेशन से निकल रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया तो यात्री ने उसका हाथ पकड़कर ट्रेन की खिड़की से लटका दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT