बाढ़ में डूबी महिला यूं लेती रही Selfie, लोग बोले ‘दीदी को लेनी है सेल्फी’

सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा अटेंशन पाने के लिए लोग अजीबोगरीब चीजें करते हैं.कुछ लोग इस चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालने से नहीं कतराते. ऐसा ही कुछ करते हुए एक महिला का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है,

  • 1135
  • 0

सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा अटेंशन पाने के लिए लोग अजीबोगरीब चीजें करते हैं.कुछ लोग इस चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालने से नहीं कतराते. ऐसा ही कुछ करते हुए एक महिला का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें वह अचानक बाढ़ के बीच सेल्फी स्टिक से वीडियो बनाने में लगी हुई है. एक बार वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वीडियो में एक महिला बेहद डरावने समय में भी सेल्फी स्टिक को हाथ में नहीं छोड़ रही है. पानी की बाढ़ को देखने के बाद भी उन्हें इस बात की चिंता रहती है कि वह इस वीडियो के जरिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कितने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर पा रही हैं. महिला को इस तरह वीडियो बनाते देख लोगों ने एक से बढ़कर एक रिएक्शन दिए हैं.


बाढ़ के पानी में सेल्फी!

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को बाढ़ के पानी के बीच सेल्फी स्टिक से वीडियो बनाते देखा जा सकता है. वह पीछे से छोड़े गए पानी को देख रही है, फिर भी वह पानी की बाढ़ को नजरअंदाज करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। थोड़ी देर बाद उसके गले तक बाढ़ का पानी आ जाता है, लेकिन महिला का सेल्फी प्यार फिर भी नहीं छोड़ता और अपना वीडियो जारी रखता है। लोगों को हैरानी होती है कि वे पानी में लगभग डूबी एक महिला के इस तरह के वीडियो बनाते रहते हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनकी मजबूरी क्या है?

एक-से-एक प्रतिक्रिया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है- बाढ़ के दौरान आपको पहले सेल्फी स्टिक लेनी होगी। एक दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसे 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोगों ने फनी कमेंट्स करते हुए लिखा- आज सेल्फी ली। एक यूजर ने तो यहां तक ​​लिखा- दीदी को तो सिर्फ सेल्फी लेनी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT