प्राचीन नागा बाबा मंदिर में हुई चोरी, सीसीटीवी फुटेज ने किया खुलासा

पाली शहर के प्राचीन नागा बाबा बागीची गणेश मंदिर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. चोरों ने काफी मशक्कत के बाद मंदिर से कई किलो वजनी रसोई में रखी मसाला पीसने की मशीन को चुरा लिया.

  • 1023
  • 0

पाली शहर के प्राचीन नागा बाबा बागीची गणेश मंदिर में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. चोरों ने काफी मशक्कत के बाद मंदिर से कई किलो वजनी रसोई में रखी मसाला पीसने की मशीन को चुरा लिया. मंदिर प्रबंधन ने इसकी शिकायत थाने में भी की लेकिन रविवार सुबह वही मशीन मंदिर के पीछे नाले में पड़ी मिली.

मशीन चोरी की घटना

पाली के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित नागा बाबा बगीची में एक प्राचीन गणेश मंदिर है. मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते रहते हैं. सुबह करीब साढ़े दस बजे छह युवक हाथ में प्लास्टिक की थैलियां लिए मंदिर के पीछे बनी कच्ची सड़क पर घूमते नजर आए. तीनों ने नाले की दीवार पर चढ़कर मंदिर में प्रवेश किया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में 18 से 20 साल के दो चोर मंदिर परिसर से मशीन ले जाते नजर आए, जबकि कुछ चोर मंदिर के बाहर खड़े थे. मशीन गायब होने पर मंदिर प्रबंधन ने कैमरों की जांच की तो मशीन चोरी की घटना सामने आई.

यह कोई पहली चोरी नहीं है
पुलिस अभी चोरों की तलाश कर रही थी कि सुबह मंदिर के पीछे नाले में प्लास्टिक की थैली पड़ी मिली. इसकी जानकारी मंदिर प्रबंधन ने पुलिस को दी. उन्होंने इसका वीडियो बनाकर मंदिर में मशीन रखने की बात कही. यह कोई पहली चोरी नहीं है, इससे पहले भी चोर चोरी करके ले गए जेवर मंदिर में वापस रख गए थे वहीं दूसरी बार पुलिस ने चोरी के जेवर को रेलवे स्टेशन के पास मंदिर से बरामद कर लिया. अब यह तीसरी बार है जब चोरों ने चोरी के बाद मशीन को मंदिर के पास फेंक दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT